Abua Awas Yojana 2024 Peyment Received : अबुआ आवास योजना पहली किस्त मिलना शुरू हो गया

Abua Awas Yojana 2024 Peyment Received : दोस्तों, झारखंड अबुआ आवास योजना की पहली किस्त को लेकर आपको जानकारी देने के लिए मैं यहां हूं। इस योजना के बारे में पूरी जानकारी के साथ, इस लेख में हम आपको बताएंगे कि कैसे अबुआ आवास योजना की पहली किस्त की राशि ₹30,000 की सभी लाभुकों के बैंक खाते में ट्रांसफर हो रही है। तो आप भी यहां से चेक कर सकते हैं, की आपका अबुआ आवास का पैसा कब आएगा?

Abua Awas Yojana 2024 Peyment Received
Abua Awas Yojana 2024 Peyment Received

झारखंड अबुआ योजना के तहत सभी लाभुकों के लिए महत्वपूर्ण खबर है और सरकार के द्वारा पूरी स्पष्टा के सुनिश्चितता के साथ इसे क्रियान्वित किया जा रहा है। ऐसे लोग जिन्होंने अबुआ झारखंड आवास के लिए आवेदन किये हैं, और जो भी स्वीकृति प्राप्त कर चुके हैं, उन्हें पहली किस्त की राशि सही तरीके से भुगतान की जा रही है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Abua Awas Yojana 2024 Overview

OrganizationChief Minister of Jharkhand
CategorySarkari Yojna
ArticleAbua Awas Yojana 2024 Peyment Received
Aplication modeOnline
Open Portal 29 December
Re-open portal8, 9 January 2024
1st Kist30,000
Official WebsiteClick Here

Read More : Abua Awas Yojana 2024 New List (Download PDF)

अबुआ आवास योजना पहली किस्त मिलना शुरू हो गया

झारखंड सरकार ने अबुआ आवास योजना की पहली किस्त का वितरण आरंभ कर दिया है। इसके तहत लोगों के बैंक खाते में ₹30,000 की राशि ट्रांसफर की जा रही है। आपको बता दे कि सराईकेला के DC ने अधिकारिक पोस्ट करते हुए यह कहा कि धीरे-धीरे इस प्रक्रिया को सभी जिलों में पूरा किया जाएगा। और जितने भी लोग अबुआ आवास योजना के लिए आवेदन किये हैं, सभी के बैंक खाते में धीरे-धीरे पैसा भेज दिया जयेगा।

डीबीटी लिंक सुनिश्चित करें

अगर आप इस योजना के लाभुक हैं और आपका नाम सूची में है, तो आप से अनुरोध है कि आप अपना डीबीटी लिंक सुनिश्चित करें। सरकारी व्यवस्था के माध्यम से आपको समय पर पेमेंट मिलना शुरू हो जाएगा।

निष्कर्ष

मैं उम्मीद करता हूं कि आपको यह लिख पसंद आया होगा पसंद आए तो इसे अपने परिवारों के साथ भी साझा करें ताकि वह भी यह जान सके कि अब वह आवाज का पैसा अब आपके खाते में सीधे ट्रांसफर किया जा रहा है तो जल्द से जल्द अपना घर बनवाएं और स्वर्ग का जिंदगी बातचीत करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

1 thought on “Abua Awas Yojana 2024 Peyment Received : अबुआ आवास योजना पहली किस्त मिलना शुरू हो गया”

Leave a Comment