JSSC CGL Examination has been Cancelled: 4 फरवरी की परीक्षा रद्द कर दी गई है।

JSSC CGL Examination has been Cancelled : झारखंड कर्मचारी चयन आयोग ने जेएसएससी सीजीएल 2024 की 4 फरवरी को होने वाली परीक्षा रद्द कर दी है । यहां से जान सकते हैं अगला परीक्षा कब होगा?

JSSC CGL Examination has been Cancelled
JSSC CGL Examination has been Cancelled

झारखंड कर्मचारी चयन आयोग ने 4 फरवरी 2024 को आयोजित होने वाली जेएसी सीजीएल की परीक्षा को रद्द कर दिया है

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

जैसे आप सभी जानते हैं कि जेसीसी की परीक्षा 28 जनवरी 2024 को आयोजित की गई थी वह परीक्षा प्रश्न पत्र पहले से ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लीक हो चुका था जिसके कारण झारखंड कर्मचारी चयन आयोग ने या फैसला लेते हुए परीक्षा को रद्द कर दिया और प्रश्न पत्र लिख करने वाले पर कार्रवाई करने के लिए सुनवाई किया ।

Also Read : JSSC CGL Previous Year Question Paper [ Download PDF ]

JSSC CGL Examination has been Cancelled

झारखंड कर्मचारी चयन आयोग के द्वारा आयोजित की गई 28 जनवरी 2024 को सभी परीक्षाएं रद्द किया जाता है इसके साथ साथ आगामी 4 फरवरी 2024 को होने वाली जेसीसी सीजन की परीक्षा को भी रद्द कर दिया जाता है ऐसा इसलिए क्योंकि पूर्व में परीक्षा से पहले प्रश्न पत्र लिख करने का मामला सामने आया है इसलिए सभी परीक्षाओं को रद्द कर दिया गया है ।

JSSC CGL की स्थगित परीक्षा कब होगा?

आप सभी भली-भांति जानते हैं कि जेएसएससी सीजीएल की परीक्षा को रद्द कर दिया है तो सवाल या उठना है कि अब जेएसएससी सीजीएल की स्थगित परीक्षा का आयोजन कब होगा दरअसल में आपको बता दूं कि या रद्द की गई परीक्षा झारखंड कर्मचारी चयन आयोग आयोजित करेगा इसके लिए जल्द ही अपने आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से घोषणा जारी करेगा ।

निष्कर्ष

मैं उम्मीद करता हूं कि आपको यह JSSC CGL Examination has been Cancelled लेख अत्यंत ही पसंद आया होगा पसंद आए तो अपने मित्रों में साझा करें साथ ही साथ मुझे कमेंट करके बताएं कि आपको यह लिख कैसा लगा और अपनी राय कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment