PBKS & DC Head to Head Match किसका पल्ला है भारी !

PBKS & DC Head to Head Match पंजाब और दिल्ली दोनो ने ही इस आईपीएल के आगाज के साथ साथ नई उड़ान भरने को तैयार हैं इस साल दोनो ही आईपीएस सीज़न 17 की ट्रॉफी जीतने के लिए जी तोड़ मेहनत भी करते दिख रही है एक तरफ पंजाब के कमान संभालते दिखेंगे शिखर धवन वहीं दूसरी और दिल्ली का कमान ऋषभ पंत के हाथों में दोनो ने ही बहुत लंबे समय से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टीम का भाग नहीं हैं वहीं दूसरी ओर इनके टीम इनके खेल के ऊपर पूरा आत्मनिर्भर है ।

PBKS & DC Head to Head Match
PBKS & DC Head to Head Match

IPL 2024 में सभी टीमों के कप्तानों के पास जानें कप्तानी का कितना है अनुभव IPL Team Captains 2024 List For All Teams

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

PBKS & DC Head to Head Match

बात करें दोनो टीम की अभी तक हुए आईपीएल के 16 सीजन में एक दूसरे को हराया भी है और लोगो का दिल भी जीता है अभी तक हुए आईपीएल के सभी सीजन में दोनो ही टीम एक दूसरे से 32 बार भेड़ें हैं और इस भिड़ंत में पंजाब की टीम दिल्ली के टीम के ऊपर हावी होते दिखा है क्योंकि अभी तक पंजाब ने एक दूसरे के साथ खेले गए 32 मैचों में से 16 मैचों में जीत हासिल की हैं वहीं दिल्ली में अभी तक 15 मैचों में ही जीत हासिल की हैं। दोनो के बिच 1 मैच टाई भी आया है ।

वहीं बात करें दोनो टीम के जीत के प्रतिशत का तो पंजाब की टीम का जीत का प्रतिशत दिल्ली के जीत के प्रतिशत से ज्यादा है वर्तमान समय में पंजाब का जीत का प्रतिशत 50% हैं वहीं दिल्ली का जीत प्रतिशत 47% है यदि आज दिल्ली जीत जाती है तो दोनो का जीत प्रतिशत बराबर हो जायेगा ।

PBKS vs DC Playing 11: जानिए कौन सी टीम करेगी तूफानी मुकाबला ?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment